ads

किम कार्दशियन ने 'ओम' बने ईयररिंग पहन करवाया फोटोशूट, धार्मिक भावनाएं आहत करने का लगा आरोप

मुंबई। अपनी खूबसूरती और लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली मॉडल, एक्ट्रेस, रियलिटी टीवी शो स्टार किम कार्दशियन ने हाल ही एक नया फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में किम 'ओम' चिन्ह के ईयररिंग पहने नजर आ रही हैं। किम के इस फोटोशूट पर लोग नाराजगी जता रहे हैं। विरोध करने वालों का कहना है कि उन्हें समझना चाहिए कि ये हिन्दुओं का धार्मिक प्रतीक है और इसे फैशन की चीज बनाकर उनकी भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचानी चाहिए।

हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस

किम कार्दशियन के इस फोटोशूट को लेकर यूनिवर्सल सोसायटी ऑफ हिन्दुइज्म के अध्यक्ष राजन जेड ने एक बयान जारी कर कहा है कि रियलिटी स्टार किम का इस तरह की ज्वैलरी पहनना हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाता है। 'ओम' को फैशन के लिए या सेक्सी फैशन के लिए काम नहीं लिया जा सकता है। सेलेब्स को धार्मिक भावनाओं और समुदायों के गौरव को नीचा दिखाने का काम नहीं करना चाहिए। जेड ने मांग की है कि किम को पूरे विश्व के हिन्दुओं से माफी मांगते हुए अपनी फोटोशूट की तस्वीरों को तुरंत हटा देना चाहिए और उन्हें धार्मिक और सांस्कृतिक संवेदना की ट्रेनिंग करनी चाहिए। सोशल मीडिया पर भी कई यूजर्स ने किम के इस फोटोशूट पर नाराजगी जाहिर की है।

किम कार्दशियन
गौरतलब है कि किम कार्दशियन और उनके रैपर पति कान्ये वेस्ट के बीच सबकुछ ठीक नहीं चला रहा है। दोनों ने साल 2014 में शादी की थी। अब दोनों ने शादी के 7 साल बाद अलग होने का फैसला लिया है। किम कार्दशियन ने अपनी तलाक के आवेदन में 4 बच्चों की कस्टडी मांगी है। बताया जाता है कि कान्ये बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे जिसके चलते किम के साथ उनकी रिलेशनशिप मुश्किल दौर से गुजर रही थी।

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन के बीच Kim Kardashian और Kanye West के बीच आई दूरी, बच्चों के साथ शिफ्ट होंगी दूसरे घर में

kim_kardashian_om.png

यह भी पढ़ें : पोल में 38 फीसदी ने कहा- तलाक के बाद किम कार्दशियन को रैपर ड्रेक को करना चाहिए डेट

स्टाफ मेंबर्स ने किम पर दर्ज कराया मामला
हाल ही किम के हिडन हिल्स रेजीडेंस के 7 पूर्व कर्मचारियों ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। कर्मचारियों ने किम पर आरोप लगाया है कि किम ने उनकी सैलेरी से टैक्स तो काटा, लेकिन इसे सरकार को जमा नहीं करवाया। साथ ही उनका आरोप है कि किम उनको ओवरटाइम का भुगतान नहीं किया जाता था। उन्हें खाना खाने नहीं दिया जाता था और रेस्ट ब्रेक नहीं दिया जाता था। इसके अलावा उनके स्टाफ में एक 16 साल का कर्मचारी भी रखा गया था। इन सभी अरोपों के साथ किम पर श्रमिक कानून के उल्लंघन का आरोप भी लगाया गया है।



Source किम कार्दशियन ने 'ओम' बने ईयररिंग पहन करवाया फोटोशूट, धार्मिक भावनाएं आहत करने का लगा आरोप
https://ift.tt/3vqTfuu

Post a Comment

0 Comments