ads

'मिशन:इम्पॉसिबल 7' की शूटिंग में घुसे स्थानीय लोग, हालात बिगड़ता देख एक्टर ने बुलाई पुलिस

मुंबई। अपकमिंग मूवी 'मिशन:इम्पॉसिबल 7' की शूटिंग इन दिनों नार्थ इंग्लैंड के यॉर्कशायर सिटी में जारी है। हालांकि फिल्म की शूटिंग में स्थानीय लोगों की वजह से परेशानी आ रही है। हाल ही में ऐसी नौबत भी आई कि स्थानीय लोगों को कंट्रोल करने के लिए पुलिस भी बुलानी पड़ी।

स्थानीय लोग सेट पर कर रहे सामान से छेड़छाड़
दरअसल, 'मिशन:इम्पॉसिबल 7' का सेट बहुत बड़ा है। यहां पर हर कोने की सिक्योरिटी नहीं की जा सकती है। आसपास रहने वाले स्थानीय लोग फिल्म के सेट के करीब आ जाते हैं। एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक स्थानीय लोगों की वजह से इतना व्यवधान हो गया कि पुलिस को कॉल करना पड़ा। स्थानीय लोग सेट पर आकर शूटिंग के सामान से छेड़छाड़ भी करते देखे गए। साथ ही फिल्म के स्टंट सीन के काम में आने वाली गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया गया है। पिछले सप्ताह भी ऐसे ही दिक्कत पेश आई थी, तब चेतावनी देकर लोगों को हटा दिया गया। लेकिन इस बार पुलिस को बुलाना ही पड़ा।

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut ने अपने को बताया धरती की बेस्ट एक्ट्रेस, टॉम क्रूज से की खुद की तुलना, हुईं ट्रोल

सुरक्षाकर्मियों की संख्या में भी बढ़ोत्तरी
बताया जाता है कि असल दिक्कत आसपास के रहने वाले लोग पैदा कर रहे हैं। फिल्म के आकर्षण के चलते लोग बिना इजाजत शूटिंग स्थल में घुस जाते हैं। हालांकि मूवी की टीम ने अब इससे निपटने के लिए तैयारी कर ली है। सेट पर सिक्योरिटी को बढ़ाया गया है और सुरक्षाकर्मियों की संख्या में भी बढ़ोत्तरी की गई है। फिल्म की टीम की कोशिश है कि यहां का शेड्यूल जल्द से जल्द खत्म किया जाए।

यह भी पढ़ें : जारी है 'Mission: Impossible' का किस्सा, 7वें पार्ट की रिलीज से पहले आठवें पार्ट की तैयारी शुरू

22 मई, 2022 को रिलीज हो सकती है फिल्म
बात करें मूवी की तो, 'मिशन:इम्पॉसिबल 7' अगले साल 22 मई को रिलीज होने की चर्चा है। पहले इस फिल्म के नवंबर 2022 में रिलीज होने के आसार थे। मूवी में मुख्य किरदार जाने माने अभिनेता टॉम क्रूज निभा रहे हैं। मूवी के सेट से टॉम की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर लीक हुई हैं। इनमें टॉ के डर्ट बाइक पर राइड करते की फोटोज सामने आई हैं। इसके अलावा एक फोटो ट्रेन पर सवार टॉम की भी वायरल हुई है।



Source 'मिशन:इम्पॉसिबल 7' की शूटिंग में घुसे स्थानीय लोग, हालात बिगड़ता देख एक्टर ने बुलाई पुलिस
https://ift.tt/2Q3BVfM

Post a Comment

0 Comments