ads

एंजेलिना जोली ने करवाया खतरनाक फोटोशूट, 18 मिनट तक बदन से चिपकी रहीं मधुमक्खियां

नई दिल्ली। हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली दुनियाभर में पॉपुलर हैं। उनकी खूबसूरती और फिल्मों के करोड़ों दीवाने हैं। इसके साथ ही, एंजेलिना सामाजिक कार्यों के लिए भी जानी जाती हैं। लेकिन इस बार एंजेलिना अपने एक फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं। उनका ये फोटोशूट इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। अपने इस फोटोशूट में वह 18 मिनट तक मधुमक्खियों से लिपटी रहीं। इस दौरान उनके चेहरे पर एक सिकन तक नहीं आई।

angeline_jolie2.jpg

40 साल पुराने तकनीक का इस्तेमाल किया गया
दरअसल, एंजेलिना जोली ने ये फोटोशूट नेशनल ज्योग्राफ‍िक मैगेजीन के लिए करवाया है। इस फोटोशूट का मकसद वर्ल्ड बी डे को मधुमक्खी पालन को प्रोत्साह‍ित करना था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में जेल‍िना, ब्लैक बैकग्रांउड में एक ऑफ-शोल्डर व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। वह कैमरे की तरफ देख रही हैं। उनका बदन मधुमक्खियों से ढका हुआ है। लेकिन इस दौरान भी उनके चेहरे पर साहस देखने लायक है। एंजेलिना का ये फोटोशूट मशहूर फोटोग्राफर डैन विंटर्स ने किया है। उन्होंने बताया कि इस फोटोशूट के लिए उन्होंने 40 साल पुराने तकनीक का इस्तेमाल किया था।

angeline_jolie.png

इटली की मधुमक्खियों का इस्तेमाल किया गया
एंजेलिना का ये फोटोशूट नेशनल जियोग्राफिक के सहयोग से किया गया था। उनके शरीर पर 18 मिनट तक मधुमक्खियां चिपकी हुई थीं। डैन विंटर्स ने बताया कि इस फोटोशूट के दौरान एंजेलिना की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया था। काफी प्लानिंग के साथ इस फोटोशूट को किया गया था। फोटोशूट करने वाले फोटोग्राफर ने बताया कि इस शूट के लिए इटली की मधुमक्खियों का इस्तेमाल किया गया जो शूट के दौरान शांत थीं। शूट‍िंग एर‍िया को शांत और अंधेरा रखना था ताकि मधुमक्ख‍ियां शांत रहे। एंजेलिना के शरीर के उन हिस्सों पर फेरोमोन लगाया जहां मधुमक्ख‍ियों को आकर्ष‍ित करना था। एक्ट्रेस को छोड़कर शूट कर रहे क्रू ने प्रोटेक्टिव किट पहना हुआ था।



Source एंजेलिना जोली ने करवाया खतरनाक फोटोशूट, 18 मिनट तक बदन से चिपकी रहीं मधुमक्खियां
https://ift.tt/3ucjeo9

Post a Comment

0 Comments