ads

Fast Furious 9 Trailer Out : विन डीजल और जॉन सीना आमने- सामने

नई दिल्ली। हॉलीवुड की सुपरहिट फ्रैंचाइजी में से एक 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' (Fast & Furious 9) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर धमाकेदार है। इस बार फिल्म में पॉपुलर जॉन सीना की एंट्री हुई है। जिससे फिल्म और जबरदस्त बन गई है। फिल्म में पहले की तरह जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। ट्रेलर की शुरुआत ही धमाकेदार एक्शन के साथ होती है।

ट्रेलर में कुछ ही सेकंड बाद डब्लूडब्लूई के खिलाड़ी जॉन सीना की एंट्री होती है। फिल्म में विन डीजल और जॉन सीना भाई के किरदार में नजर आएंगे। दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलती है। 3:59 मिनट के ट्रेलर में एक से बढ़कर फाइट सीन्स और धमाकेदार एक्शन देखने को मिल रहा है। फिल्म में जबरदस्त कार, ट्रक और मेग्नेट प्लेन का इस्तेमाल किया गया है, जो फिल्म को और रोमांचक बना रहे हैं।

'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' का निर्देशन जस्टिन लिन ने किया है। इससे पहले वह इस सीरीज के तीन, चार, पांच और छठी फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही छाया हुआ है। ट्रेलर को हर जगह से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म में जॉन सीना को देखने के लिए लोग काफी एक्साइटिड हैं। उनका रोल दमदार नजर आ रहा है और वो जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे।

इस फिल्म को पहले 9 मई, 2020 में लॉन्च करना था लेकिन कोरोना के कारण इसे टाल दिया गया। फिल्म अब 8 जुलाई को रिलीज होगी। इसके ट्रेलर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया गया है। हालांकि देखना ये होगा भारत में ये फिल्म किस तरह रिलीज होती है। क्योंकि कोरोना के कारण सिनेमाघर बंद हैं।



Source Fast Furious 9 Trailer Out : विन डीजल और जॉन सीना आमने- सामने
https://ift.tt/2PViENH

Post a Comment

0 Comments