ads

क्या हॉलीवुड एक्ट्रेस और Brad Pitt की एक्स-वाइफ जेनिफर एनिस्टन बच्चे को गोद ले रही हैं?

नई दिल्ली। हॉलीवुड 'फ्रेंड्स' टीवी सीरियल फेम जेनिफर एनिस्टन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैें। फिर चाहे उनकी बहुचर्चित और कथित रिलेशनशिप हो या फिर अपने पुराने प्रेमी संग वापस से मिलाप करना हो। 52 साल की जेनिफर उस दौरान भी सबसे ज्यादा चर्चा में आई थीं। जब मोस्ट अवटेड शो फ्रेंड द रियूनियन की कुछ क्लिप्स तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। फ्रें द रियूनियन के दौरान कई मुद्दों पर जेनिफर ने बातचीत की। जिसमें उन्होंने अपने खास दोस्तों को बताया कि वह जल्द ही एक बच्चा गोद लेने वाली हैं। जिसके बाद से वह सुर्खियों में बनी हुई थीं। अब लंबे समय बाद जेनिफर ने सफाई पेश की है।

f_1.jpg

बच्चा गोद लेने पर बोलीं जेनिफर एनिस्टन

बच्चा गोद लेने की बात को लेकर एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन कहती हैं कि यह "एक गलत और कभी ना होने वाली बात है।" वहीं जेनिफर के इस बयान के बाद से अब सवाल उठने लगे हैं कि क्या शूटिंग के दौरान यह एक्टर्स और एक्ट्रेसेस अपनी विवादित जिंदगी को लेकर बातचीत करते हैं या नहीं। वहीं फ्रेंड्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज ने शो 'फ्रेंड्स द रियूनियन' की शूटिंग को लेकर कुछ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट की हैं। जिसमें उन्होंने शूटिंग के पूरे हो जाने की जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें- एंकर के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया जवाब 'मुझे बिना कपड़ो के ही टीवी देखना पसंद है...'

तस्वीरों और वीडियोज को शेयर करते हुए कैप्शन में बताया गया है कि इस शोज की शूटिंग बेहद ही खूबसूरत ढंग से खत्म हुई है। आपको बता दें इस बार भी इस शो की शूटिंग फ्रेंड्स के उसी सेट पर हुई है। जहां पर पहला सीज़न शूट हुआ था।

 

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन सालों बाद अपने एक्स हसबैंड Brad Pitt फिर आई नज़र, कपल को साथ देख फैंस हुए बेहद खुश

friends_2.jpg

'फ्रेंड्स' सीरियल को मिला दुनियाभर में प्यार

टीवी सीरीज़ फ्रेंड्स की बात करें तो यह एक ऐसी सीरीज़ है। जो दुनियाभर में देखी जाती है। सालों बाद भी इस सीरीज़ का जादू युवाओं के सिर पर चढ़कर बोलता है। इस सीरीज़ की कहानी के बारें में बात करें तो इसमें छह दोस्त एक साथ रहते हैं और अपनी जिदंगी का हर एक उतार-चढ़ाव साथ में देखते हैं। यह सीरीज़ अपनी कॉमेडी की वजह से सबसे ज्यादा लोकप्रिय है। वहीं एक बार फिर से जेनिफर एनिस्टन, कॉर्टनी कॉक्स, लीजा कुडरो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्वीमर की खूबसूरत बॉन्डिंग दर्शकों को जल्द दिखने वाली है। वैसे अभी तक फ्रेंड्स द रियूनियन की रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है।



Source क्या हॉलीवुड एक्ट्रेस और Brad Pitt की एक्स-वाइफ जेनिफर एनिस्टन बच्चे को गोद ले रही हैं?
https://ift.tt/2QszDXy

Post a Comment

0 Comments