ads

'आर्मी ऑफ द डेड' के साथ हुमा कुरैशी की हॉलीवुड में एंट्री, ट्रेलर रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अब हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी। एक्ट्रेस की पहली हॉलीवुड फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' का ट्रेलर जारी हो गया है। फैंस इस मूवी का लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे। 'आर्मी ऑफ द डेड' में हुमा के अलावा डेब्यू ब्यूटिस्टा, एला पुर्नेल, ओमारी हार्डविक, एना डे ला रेगुएरा, थियो रोसी, मैथियस श्वेघोफर, नोरा अरनेजर, हिरोयुकी सनाडा भी है। फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि डेव बॉतिस्टा को 200 मिलियन डॉलर लूटने के लिए हायर किया जाता है। इस लूट के ईर्द-गिर्द बुनी गई है फिल्म की कहानी।

'इस मूवी का हिस्सा होने पर गर्व'
एक्ट्रेस हुमा ने फिल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'जैक स्नाइडर के इस महान विजन का छोटा सा हिस्सा होने पर गर्व है। मैं उनकी फैन और हमेशा मित्र रहूंगी।' हुमा के इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। फैंस ने भी उन्हें खूब सराहा है। बेस्ट विशेज देने वाले सेेलेब्स में फराह खान, आकांक्षा रंजन कपूर और भूमि पेडनेकर सहित कई स्टार्स हैं। गौरतलब है कि इस मूवी में हुमा ने गीता नाम का कैरेक्टर प्ले किया है। हालांकि नाम के अलावा ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। हुमा की ये फिल्म 21 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: बिजली विभाग ने एक्ट्रेस Huma Qureshi के घर भेजा 50 हज़ार का बिल, Tweet कर बोलीं 'ये क्या हो रहा है?

ये स्टार्स भी हॉलीवुड मूवीज में
जहां हुमा ने अभी हॉलीवुड में डेब्यू किया है, वहीं अन्य बॉलीवुड स्टार्स भी ऐसी मूवीज के लिए तैयार हैं। मसलन, प्रियंका चोपड़ा 'मैट्रिक्स 4' में नजर आएंगी, वहीं अली फजल 'द डेथ ऑन द नाइल' में दिखाई देंगे। धनुष रूसो ब्रदी की फिल्म 'द ग्रे मैन' में रोल अदा करते दिखाई देंगे। हाल ही खबर आई थी कि फरहान अख्तर बैंकाक में एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट के लिए गए हुए हैं। वे मार्वल स्टूडियो की 'मिस मार्वल' में किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। हालांकि उनके किरदार को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की फ‍िल्‍म 'Bell bottom' में लारा दत्ता और हुमा कुरैशी की एंट्री



Source 'आर्मी ऑफ द डेड' के साथ हुमा कुरैशी की हॉलीवुड में एंट्री, ट्रेलर रिलीज
https://ift.tt/3skMgRF

Post a Comment

0 Comments