ads

ऑस्कर 2021ः ब्रैड पिट की स्मैल कैसी है? इस सवाल का बेस्ट एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

मुंबई। ऑस्कर अवॉर्ड 2021 में फिल्म ’नोमैडलैंड’ की धूम रही। इस फिल्म ने बेस्ट मूवी सहित तीन ऑस्कर अपने नाम किए हैं। बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड डेनियल कलूया को फिल्म ’जुडस एंड द ब्लैक मसीहा’ के लिए मिला। बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड कोरियन एक्ट्रेस यूं युह जुंग को ’मिनारी’ फिल्म में अभिनय के मिला है। जुंग ने अवॉर्ड जीतने के बाद मीडिया से बातचीत की।

'मैं कोई डॉग नहीं हूं’
एक्ट्रेस के रूप में अपना पहला अवॉर्ड जीतने वाली यूं युह जुंग से जब पूछा गया कि अभिनेता ब्रैड पिट की स्मैल कैसी है? तो एक्ट्रेस ने बड़ा ही रोचक जवाब दिया। जुंग ने कहा,' मैंने उसे सूंघा नहीं है। मैं कोई डॉग नहीं हूं।’ बता दें कि ब्रैड पिट ने ही उनके नाम का अनाउंसमेंट किया था। इस पर जुंग ने कहा कि उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि पिट ने उनके लिए ऐसा किया। वह कहती हैं कि कुछ सेकंड के लिए वह ब्लैक आउट हो गई थीं।

यह भी पढ़ें : Oscars 2021: भारत की इन पांच बड़ी हस्तियों ने जीता है ऑस्कर अवॉर्ड

एक्टर ने उड़ाया पैरेंट्स का मजाक
इसी अवॉर्ड समारोह में बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड जीतने वाले डेनियल कलूया ने अपने पैरेंट्स का मजाक उड़ाया। अवॉर्ड लेने के बाद स्पीच देते समय डेनियल ने कहा,'मैं अपनी मां को धन्यवाद देना चाहता हूं। आपने मुझे सबकुछ दिया। आने मुझे आपकी फैक्ट्री सैटिंग दीं, जिससे कि मैं अपने सर्वोत्तम हाइट पर खड़ा हो सकूं।’ इसके बाद डेनियल अपने पैरेंट्स के संबंध बनाने को लेकर भी बोलने लगे। डेनियल बोले,'ये अविश्वसनीय है। मेरे मां मेरे पिता से मिलीं, उन्होंने शारीरिक संबंध बनाए। ये शानदार है। आप जानते हैं मैं क्या कह रहा हूं? मैं यहां हूं, आपको पता है मेरा क्या मतलब है? मैं खुश हूं कि मैं जीवित हूं, आज तरा मैं सेलिब्रेट करने वाला हूं।’ शारीरिक संबंध का कमेंट सुन एक्टर की मां और उनकी बहन शर्मिन्दा हो गईं।'

यह भी पढ़ें : BAFTA 2021 के लिए प्रियंका चोपड़ा ने अपनाया हॉट लुक

गौरतलब है कि 93वें ऑस्कर अवॉर्ड में फिल्म ’नोमैडलैंड’ के निर्देशक क्लोइ चाओ को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड दिया गया है। यह पुरस्कार जीतने वाली चाओ ऑस्कर एकेडमी की दूसरी और पहली अश्वेत एंव एशियाई महिला हैं। इस बार के अवॉर्ड्स में ’नोमैडलैंड’ को कुल तीन अवॉर्ड अपने नाम किए हैं। इनमें बेस्ट डायरेक्टर के अलावा बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड भी शामिल है।



Source ऑस्कर 2021ः ब्रैड पिट की स्मैल कैसी है? इस सवाल का बेस्ट एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब
https://ift.tt/3tTuir3

Post a Comment

0 Comments