ads

भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A32, खरीदने से पहले जान लिजिए फीचर्स और कीमत

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने भारत में अपना Galaxy A32 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। बता दें कि Galaxy A12 की सफलता के बाद, Galaxy A32 इस साल देश में दूसरा Galaxy A सीरीज स्मार्टफोन है। बात करें Samsung Galaxy A32 की तो इसमें 64एमपी क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। वरिष्ठ निदेशक और प्रमुख, मोबाइल मार्केटिंग, सैमसंग इंडिया आदित्य बब्बर ने लॉन्चिंग के मौके पर कहा कि Galaxy A32 सभी को नई पीढ़ी की तकनीक प्रदान करके हमारे मध्य-रेंज पोर्टफोलियो को मजबूत करने की हमारी विरासत को आगे बढ़ाता है। गैलेक्सी ए 32 को जेन जेड और मिलेनियल्स के बीच कंटेंट की खपत और रचनात्मकता की अभिव्यक्ति की बढ़ती भूख को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है।

फीचर्स
Samsung Galaxy A32 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच की एफएचडी प्लस एसअमोल्ड स्क्रीन दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी। इसकी स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। यह डिवाइस चार रंगों- काला, सफेद, नीला और बैगनी में उपलब्ध होगा।

कीमत और ऑफर
बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत की तो Samsung Galaxy A32 के 6 जीबी रैम और 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपए है। वहीं इंटरोडक्टरी ऑफर के साथ, यूजस्र एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन के रूप में इसे 2000 रुपए कैशबैक के साथ प्राप्त कर सकते हैं। इससे गैलेक्सी ए 32 को 19,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीदा जा सकता है।

samsung_2.png

कैमरा सेटअप
बात करें इसके कैमरा सेटअप की तो Samsung Galaxy A32 में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें मेन लेंस 64 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.8 है। वहीं दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और चौता लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। गैलेक्सी ए 32 हाइपरलैप्स, नाइट मोड, स्लो-मो, पैनोरमा और प्रो मोड को सपोर्ट करता है और इसमें 20 एमपी सेल्फी कैमरा की भी सुविधा है।

अन्य स्पेसिफिकेशन
गैलेक्सी ए 32 को पॉवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 20 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक, 93 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक और 19 घंटे का इंटरनेट उपयोग का समय प्रदान करने का दावा करता है। डिवाइस 15 वाट के एडेप्टिव फास्ट चार्जिग के साथ उपलब्ध है। कंपनी के अनुसार, इन-बिल्ट 'गेम बूस्टर' सॉफ्टवेयर गेमिंग प्रदर्शन को मॉनिटर करता है और ऑटोमेटिक बैटरी लाइफ, टेम्परेचर, मेमोरी यूजेस को अडजस्ट करता है।



Source भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A32, खरीदने से पहले जान लिजिए फीचर्स और कीमत
https://ift.tt/3qcGEaQ

Post a Comment

0 Comments