ads

108MP कैमरा वाले Xiaomi Mi 10S के फीचर्स और लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, यहां जानिए डिटेल्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi Mi सीरीज के तहत अब तक कई स्मार्टफोन्स लॉन्च कर चुकी है। इस सीरीज का एक और स्मार्टफोन कंपनी लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन को Xiaomi Mi 10S के नाम से लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि Xiaomi Mi 10S के फीचर्स जुड़ी कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से जुड़ी जानकारियां भी आ रही थी। अब कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। यह स्मार्टफोन 10 मार्च को लॉन्च होगा। इसके साथ ही कंपनी के फाउंडर और सीईओ ली जून ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स के बारे में भी बताया।

Xiaomi Mi 10S में मिल सकते हैं ऐसे फीचर्स
Xiaomi Mi 10S के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.67 इंच की 90Hz रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर मिलेगा। यह फोन एंड्रॉइड 11 ओएस पर बेस्ड होगा। शाओमी के इस आगामी स्मार्टफोन की एक तस्वीर भी लीक हुई है। इस तस्वीर के अनुसार इस स्मार्टफोन का डिजाइन काफी हद तक Xiaomi MI 10 Ultra जैसा होगा, जो पिछले साल लॉन्च हुआ था। Xiaomi Mi 10S तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, व्हाइट और ब्लू में लॉन्च हो सकता है।

xiaomi_10s_2.png

कैमरा सेटअप
Xiaomi Mi 10S के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटप मिलेगा। इसमें प्राइमरी लेंस 108MP का होगा। इसके अलावा इसमें 13MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिलेगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 20MP का कैमरा मिलने की संभावना है।

बैटरी
बता दें कि शाओमी के इस आगामी स्मार्टफोन को चीनी रेगुलेटरी TENAA और 3C पर इस साल की शुरुआत में M2012J2SC मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया था। इसके अनुसार, Xiaomi Mi 10S स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4680mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन के दूसरे स्पेसिफिकेशन्स Xiaomi Mi 10 5G जैसे ही होंगे, जो पिछले साल लॉन्च हुआ था।



Source 108MP कैमरा वाले Xiaomi Mi 10S के फीचर्स और लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, यहां जानिए डिटेल्स
https://ift.tt/3qrkzWh

Post a Comment

0 Comments