ads

क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A12, बजट रेंज में शानदार फीचर्स

Samsung ने अपने नए स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। सैमसंग ने इसे Galaxy A12 के नाम से लॉन्च किया है। बता दें कि सैमसंग का यह स्मार्टफोन लॉन्च होने से पहले ही चर्चा में आ गया था। इसके फीचर्स पहले ही लीक हो गए थे। Galaxy A12 एक बजट रेंज स्मार्टफोन है। इसके साथ ही इसमें कई फीचर्स भी शानदार है। इसमें वॉटर ड्रॉप नॉट डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ ही फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।

Galaxy A12 की कीमत
Samsung Galaxy A12 स्मार्टोन की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके बेस वेरिएंट यानी 4GB रैम + 64GB स्टोरेज की कीमत 12,999 रुपए रखी गई है। वहीं इसके दूसरे वेरिएंट 4GB रैम + 128GB स्टोरेज को 13,999 रुपए में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

फीचर्स
सैमसंग गैलेक्सी ए12 स्मार्टफोन के फीर्चा की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का इनफिनिटी-वी डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 आधारित One UI Core 2.5 पर रन करता है। प्रोसेसर की बात करें तो यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio P35 प्रोसेसर से लैस है।

कैमरा सेटअप
सैमसंग गैलेक्सी ए12 के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके रियर पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 48MP का है। इसके अलावा इसमें 5MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है।

samsung_2.png

कनेक्टिविटी फीचर्स
Galaxy A12 स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा इसके कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें 4G LTE, वाई-फाई, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

इन स्मार्टफोन्स से होगा मुकाबला
Samsung Galaxy A12 को भारतीय बाजार में रेडमी नोट 9 प्रो, रियलमी 7 और ओप्पो ए52 जैसे स्मार्टफोन्स से कड़ी टक्कर मिलेगी। सैमसंग के इस हैंडसेट की बिक्री 17 फरवरी से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर शुरू होगी।



Source क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A12, बजट रेंज में शानदार फीचर्स
https://ift.tt/3u8wHyo

Post a Comment

0 Comments