ads

Realme के 20,000 रुपए से ऊपर के हर स्मार्टफोन में मिलेगी यह खास टेक्नोलॉजी, कंपनी ने बनाया प्लान

स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स में नई—नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर रही हैं। इन दिनों जो स्मार्टफोन्स मार्केट में आ रहे हैं, उनमें कई नई टेक्नोलॉजी देखने को मिलती है। 5G को लेकर भी कंपनियां अभी से तैयार है। ऐसे में स्मार्टफोन कंपनियों ने 5G रेडी स्मार्टफोन्स बनाना शुरू कर दिया है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने ऐलान किया है कि कंपनी भारत में इस अपकमिंग टेक्नोलॉजी को लेकर तैयार है। कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने एक बयान में कहा कि कंपनी भारत में जो प्रोडक्ट्स लॉन्च करेगी उनमें से आधे से ज्यादा प्रोडक्ट्स 5G होंगे।

20,000 रुपए से ऊपर के स्मार्टफोन्स में
कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने एक इंटरव्यू में बताया कि 20,000 रुपए से ऊपर के स्मार्टफोन्स को 5G प्रोडक्ट्स के रूप में पेश किया जाएगा। माधव सेठ ने कहा कि इस लेटेस्ट टेक्नोलॉजी को हम अपने स्मार्टफोन्स में देना शुरू करेंगे। इससे हमारे यूजर्स लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का अनुभव लें सकेंगे और उन्हें इसके लिए अधिक कीमत भी नहीं चुकानी पड़ेगी। हालांकि यह टेक्नोलॉजी कंपनी के 20 हजार रुपए से ऊपर के स्मार्टफोन्स में मिलेगी।

realme_2.png

5G शिपमेंट में हो सकती है बढ़ोतरी
अपने 5G प्लान को लेकर माधव सेठ ने इंटरव्यू में कहा कि पूरी दुनिया में फिलहाल 5G ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में रियलमी भी भारत, यूरोप और दूसरे ग्लोबल मार्केट में इसे और ज्यादा पॉपुलर कर रहा है। उन्होंने कहा कि हम यूजर्स को पॉवर मैनेजमेंट, डिस्प्ले ऑप्टिमाइजेशन, कैमरा सपोर्ट, गेमिंग परफॉर्मेंस और कंज्यूमर फ्यूचर रेडी 5G देना चाहते हैं। अनुमान है कि इस साल 5G स्मार्टफोन शिपमेंट्स में 30 मिलियन यूनिट्स तक की बढ़ोतरी देखी जा सकती है।

89 फीसदी स्मार्टफोन्स की कीमत 20 हजार के नीचे
बता दें कि साल 2020 के क्वार्टर 3 तक भारत में 5G शिपमेंट का आंकड़ा 1.7 मिलियन का था जो अंत तक 4 मिलियन को पार कर गया। रियलमी कंपनी चाहती है कि वो जो भी डिवाइस 5G बनाए उसकी कीमत 20,000 की रेंज में हो। क्योंकि भारत में साल 2020 में 89 प्रतिशत जिन स्मार्टफोन्स का शिपमेंट किया गया, उनकी कीमत 20,000 रुपए के नीचे थी।



Source Realme के 20,000 रुपए से ऊपर के हर स्मार्टफोन में मिलेगी यह खास टेक्नोलॉजी, कंपनी ने बनाया प्लान
https://ift.tt/3djx7w8

Post a Comment

0 Comments