ads

लॉन्च होते ही पॉपुलर हुआ Motorola Edge, 2 मिनट में बिक गए 10 हजार फोन, जानिए ऐसा क्या खास है इसमें

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटरोला ने हाल ही अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Motorola Edge S को लॉन्च किया। लॉन्च होते ही यह स्मार्टफोन पॉपुलर हो गया और इसे यूजर्स का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। बता दें कि कंपनी ने इसे चीन में लॉन्च किया था। लॉन्च के बाद इसकी पहली सेल आयोजित की गई। पहली सेल में इस स्मार्टफोन का जलवा देखने को मिला। पहली सेल में Motorola Edge S के 10 हजार यूनिट केवल दो मिनट में बिक गए। बता दें कि चीन में इस फोन को 1999 युआन (करीब 22,500 रुपए) की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में

Motorola Edge S के फीचर्स
Motorola Edge S में 6.7-इंच की फुल HD+ LCD डिस्प्ले दी गई है। मोटरोला का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर साइड-माउंटेड दिया गया है। यह स्मार्टफोन 3 वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज मिलेगा। वहीं प्रोसेसर की बात करें तो मोटरोला का यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 20W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें—भारत में लॉन्च हुआ Motorola का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में

motorola_2.png

Motorola Edge S की कीमत
मोटरोला के इस स्मार्टफोन को 3 वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। बात करें इन वेरिएंट्स की कीमत की तो इसके बेस वेरिएंट यानि 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 22,548 रुपए है। वहीं इसके दूसरे वेरिएंट 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लगभग 27,000 रुपए रखी गई है। इस स्मार्टफोन के टॉप मॉडल 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट को करीब 35,559 रुपए में लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़ें—Lava बनाएगी Nokia और Motorola के हैंडसेट, चीनी स्मार्टफोन कंपनियों को मात देने की तैयारी

कैमरा
बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 64MP का है। इसके अलावा 16MP अल्ट्रा-वाइड एंगल, 2MP डेप्थ सेंसर और एक ToF स्टीरियोस्कोपिक डेप्थ सेंसर दिया गया है। इसके कैमीा में मैक्रो वीडियो, वीडियो स्पॉट कलर मोड और ऑडियो जूम जैसे फीचर्स मौजूद हैं। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में दो कैमरा मौजूद हैं। इसमें प्राइमरी कैमरा 6MP का है और इसके अलावा एक 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी दिया गया है।



Source लॉन्च होते ही पॉपुलर हुआ Motorola Edge, 2 मिनट में बिक गए 10 हजार फोन, जानिए ऐसा क्या खास है इसमें
https://ift.tt/3jcMCqm

Post a Comment

0 Comments