ads

Itel ने 5,499 रुपए में लॉन्च किया शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन A47

भारत में उपभोक्ताओं को किफायती कीमतों में स्मार्टफोन उपलब्ध कराने वाले ब्रांड आईटेल (Itel) ने सोमवार को अपने ए-सीरीज प्रोफाइल में एक नई पेशकश की है, जिसे आईटेल ए47 (Itel A47) का नाम दिया गया है। इसे 5,499 रुपए में अमेजन (Amazon) पर लॉन्च किया गया है। Itel A47 स्मार्टफोन बड़े एचडी प्लस फुल स्क्रीन डिस्प्ले और कर्व्ड किनारों से लैस है। इसमें डुअल सिक्योरिटी, बड़ी बैटरी और बेहतर कनेक्टिविटी जैसे कई आकर्षक फीचर्स हैं। कंपनी ने बताया कि भारत में आईटेल ए47 की बिक्री 5 फरवरी को दोपहर के बाहर बजे से शुरू होगी।

6 हजार रुपए की कैटेगरी में बेहतरीन फोन
ट्रांसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपत्रा ने इसके लॉन्च पर कहा कि आईटेल ए47 शानदार डिजाइन और तकनीकि का एक परफेक्ट मेल है। साथ ही 6,000 रुपये के सेगमेंट में इसका निर्माण युवाओं के लिए बड़ी ही बारीकि के साथ किया गया है। 6 हजार रुपये की कैटेगरी में यह उपभोक्ताओं के लिए एक बेहतरीन फोन साबित होगा।

फीचर्स
आईटेल ए47 में 5.5 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। ईमेज कलर की बेहतरीन क्वॉलिटी और बेहतर स्क्रीन डिजाइन के लिए इसमें 2.5 डी ग्लास दिया गया है। फोन में 2जीबी रैम और 32जीबी की इंटरनल मेमोरी है, जिसे 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 1.4गीगाहर्ट्ज क्वॉड कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे मल्टीटास्किंग फंक्शन के लिए डिजाइन किया गया है। बैटरी की अगर बात करें, तो फोन में 3020 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें—जल्द लॉन्च होगा 200 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन, अंधेरे में भी खींच सकेंगे शानदार फोटो

itel_2.png

कैमरा
इस स्मार्टफोन फोन को फ्लैश के साथ डुअल 5एमपी एआई डुअल कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है, जिसमें बेहतर क्वॉलिटी की तस्वीरें खींचने के लिए डिजाइन किए गए सॉफ्ट फ्लैश के साथ एक 5एमपी का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। फोन में शामिल रियर और सेल्फी कैमरा से कम रोशनी में भी अच्छी फोटोग्राफी की जा सकती है। इसमें स्मार्ट रिकॉग्निशन, पोट्रेट मोड, ब्यूटी मोड सहित कई और कैमरा इफेक्ट्स हैं।

यह भी पढ़ें—Motorola ने लॉन्च किया 6 कैमरे वाला स्मार्टफोन Edge S, जानिए इसकी कीमत व फीचर्स के बारे में

सिक्योरिटी फीचर्स
सिक्योरिटी के लिए भी इसमें दो तरह के फीचर्स हैं, जिनमें से एक है मल्टी-फंक्शनल फिंगरप्रिंट सेंसर और दूसरा है फेस अनलॉक, जिसकी मदद से ग्राहक 0.2 सेकेंड के अंदर अपने फोन को अनलॉक कर पाएंगे। फोन को दो कलर वेरिएंट में पेश किया गया है – कॉस्मिक पर्पल और आईसलेक ब्लू। फोन के साथ एक एडैप्टर, एक यूएसबी केबल, एक स्क्रीन फिल्म, एक यूजर मैनुअल, एक प्रोटेक्टिव केस और एक वॉरंटी कार्ड भी है।



Source Itel ने 5,499 रुपए में लॉन्च किया शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन A47
https://ift.tt/3pLtkuI

Post a Comment

0 Comments