ads

iPhone 13 में मिल सकते हैं ऐसे शानदार कैमरा फीचर्स, यहां जानिए डिटेल

Apple के आगामी फोन iPhone 13 की लॉन्चिंग में अभी काफी समय है। हालांकि इसकी चर्चा अभी से होने लगी है। iPhone 13 के फीचर्स को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। Apple के 2021 iPhone लाइनअप को लेकर कई जानकारी अभी से सामने आने लगी है। बता दें कि बीते कई दिनों से iPhone 13 को लेकर काफी सारी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, iPhone 13 सीरीज के तहत एप्पल तीन मॉडल iPhone 13, iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max लॉन्च कर सकती है। साथ ही इसके कुछ फीचर्स को लेकर भी जानकारियां सामने आई हैं।

iPhone 13 का डिजाइन हो सकता है पोर्टलेस
बता दें कि पहले iPhone 13 को लेकर कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि इसे 120Hz रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले और A15 Bionic चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। अब ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, iPhone 13 का डिजाइन पोर्टलेस हो सकता है। iPhone 13 सीरीज को लेकर टिपस्टर Max Weinbach और Jon Prosser का कहना है कि अपकमिंग iPhone Pro मॉडल मैट टेक्चर के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

ऑलवेज -ऑन डिस्प्ले
साथ ही नई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि iPhone 13 को LTPO ऑलवेज -ऑन डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। Weinbach ने एक वीडियो के हवाले से यह दावा किया है कि अपकमिंग iPhone में ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर दिया जा सकता है। साथ ही बताया जा रहा है कि इस अपकमिंग iPhone में Astrophotography फीचर भी मिल सकता है। बता दें कि यह फीचर Google Pixel स्मार्टफोन में था। इस फीचर की मदद से रात में चांद और सितारों की बिल्कुल क्लीयर फोटो क्लिक की जा सकती है।

iphone_13_2.png

Portrait वीडियो मोड
नई रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि आईफोन 13 में कंपनी Portrait वीडियो मोड भी दे सकती है। इसके साथ ही अल्ट्रा वाइड लेंस भी इंप्रूव कर सकती है। बता दें कि इससे पहले आई रिपोर्ट में कहा जा रहा था कि iPhone 13 में कंपनी f/1.8 अपर्चर वाला अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर मिल सकता है। बता दें कि एप्पल के iPhone 12 में f/2.4 अपर्चर वाला अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा दिया गया है।

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर
इसके साथ iphone 13 series को ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश किया जा सकता है, जो फेस आईडी के साथ एक दूसरा बायोमेट्रिक ऑप्शन होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल अपनी अगली पीढ़ी के आईफोन्स में सैमसंग गैलेक्सी एस21 के कुछ फीचर्स को शामिल का सकता है। खबरों के मुताबिक, एक पूर्व कर्मचारी ने कहा है कि कंपनी इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट रीडिंग के लिए ऑप्टिकल सेंसर पर काम कर रही है, जो कि अल्ट्रासॉनिक सॉल्यूशन के मुकाबले कहीं अधिक भरोसेमंद हो सकता है।



Source iPhone 13 में मिल सकते हैं ऐसे शानदार कैमरा फीचर्स, यहां जानिए डिटेल
https://ift.tt/3pnrsHx

Post a Comment

0 Comments