ads

भारत में सस्ते 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगी Nokia, इंडियन मार्केट के हिसाब से तैयार होंगे फोन

जल्द ही हमारे देश में भी 5जी सर्विस शुरू होने की बात कही जा रही है। बता दें कि हाल ही Airtel ने भारत में 5G का कमर्शियल ट्रायल किया। इसके अलावा रिलायंस जियो भी जल्द ही 5G लॉन्च करने की बात कह रहा है। ऐसे में 5जी स्मार्टफोन्स की डिमांड बढ़ जाएगी। वैसे भी आजकल कई कंपनियां 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं। रियलमी जैसी कंपनियां सस्ते 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। अब फिनलैंड की कंपनी HMD Global के पास Nokia मोबाइल बनाने का लाइसेंस है। HMD Global भी भारत में सस्ते 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

भारतीय मार्केट के अनुसार फोन लाने की तैयारी
HMD Global के उपाध्यक्ष सनमीत कोचर ने एक इंटरव्यू में बताया कि कंपनी भारतीय मार्केट के हिसाब से स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि कंपनी भारत को अपना ग्लोबल एक्सपोर्ट हब बनाना चाहती है। ऐसे में यहां के हिसाब से ही फोन तैयार किए जाएंगे। उन्होंने 2021 का प्लान बताते हुए कहा कि इस साल सस्ते 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें—Motorola ने लॉन्च किया 6 कैमरे वाला स्मार्टफोन Edge S, जानिए इसकी कीमत व फीचर्स के बारे में

nokia2.png

सस्ते 5जी स्मार्टफोन लाने की तैयारी
सनमीत कोचर ने बताया कि कंपनी भारत को एक महत्वपूर्ण मार्केट के रूप में देखती है। इसी वजह से कंपनी अपने प्रोडक्ट्स भारतीय बाजार के अनुसार लाना चाहती है। उन्होंने बताया कि कंपनी सस्ते 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी रही है और इस वर्ष भारत में ज्यादा से ज्यादा सस्ते 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग है।

यह भी पढ़ें—भारत में लॉन्च हुआ Motorola का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में

फ्यूचर प्रूफ सॉफ्टवेयर
साथ ही कोचर ने बताया कि कंपनी अपने यूजर्स की जरूरतों पर फोकस करेगी और उन्हें बेहतर फ्यूचर प्रूफ सॉफ्टवेयर उपलब्ध कराने का प्रयास करेगी। इसके लिए कंपनी के एक्सपर्ट भारत का बहुत बारीकी से मूल्यांकन कर रहे है। बता दें कि एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि HMD ग्लोबल Nokia 1.4 स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है।



Source भारत में सस्ते 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगी Nokia, इंडियन मार्केट के हिसाब से तैयार होंगे फोन
https://ift.tt/39HWkya

Post a Comment

0 Comments