ads

मात्र 5 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो जाएगी इस स्मार्टफोन की बैटरी, जानिए अन्य फीचर्स

आजकल स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स में नई—नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर रही हैं। अब स्मार्टफोन निर्माता चाइनीज कंपनी नूबिया (Nubia) भी जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस समार्टफोन को Nubia Red Magic 6 के नाम से लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार नूबिया का यह स्मार्टफोन अलगे माह 4 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। इसमें कंपनी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी देगी। बताया जा रहा है कि इसकी बैटरी मात्र 5 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो जाएगी।

फीचर्स
इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके साथ ही नूबिया के इस स्मार्टफोन में Snapdragon 888 प्रोसेसर दिया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, इसमें 66W फास्ट चार्जिंग और दूसरा120W फास्ट-चार्जिंग सिस्टम दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी। फिलहाल इसके सभी फीचर्स के बारे में जानकारियां सामने नहीं आई हैं।

5 मिनट में चार्ज होगी 50 फीसदी तक बैटरी
कंपनी के सीईओ Ni Fei ने एक बयान में बताया कि Red Magic 6 Pro बॉक्स के साथ चार्जर भी मिलेगा। इस चार्जर की खासियत यह होगी कि यह फोन की बैटरी को महज 5 मिनट में 0 से 50 फीसद तक चार्ज कर देगा। फोन के साथ जो चार्जर मिलेगा वो दिखने में छोटा, वजन में हल्का और ज्यादा एफिशिएंट होगा, जिसके साथ टाइप-सी कैबल दी जाएगी।

ग्रेफाइट शीट
रिपोर्ट के अनुसार, नूबिया का यह स्मार्टफोन ओवरहीट नहीं होगा औश्र इसकी बैटरी के खराब होने की संभावना भी नहीं रहेगी। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में एक ग्रेफाइट शीट दी जाएगी, जो फास्ट चार्जिंग और एक इलेक्ट्रोलाइट को सपोर्ट करेगी। साथ ही यह गेमिंग फोन के अंदर फास्ट चार्जिंग को फैलाने के लिए काइनेटिक एनर्जी का इस्तेमाल करती है। इस स्मार्टफोन में कंपनी बैटरी के लिए रेनफोर्स्ड केस देगी। इससे फोन की बैटरी खराब होने पर इसका असर फोन के बाकी इंटरनल हिस्सों पर नहीं होगा।



Source मात्र 5 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो जाएगी इस स्मार्टफोन की बैटरी, जानिए अन्य फीचर्स
https://ift.tt/2NrXTIh

Post a Comment

0 Comments