ads

13 हजार रुपए से भी कम कीमत पर मिल रहा है यह फोन, 128 जीबी तक कर सकते हैं डाटा सेव

नई दिल्ली। मौजूदा समय में फोन की कई खासियतों में से एक लोगों के लिए स्टोरेज लिमिट भी काफी जरूरी हो गई है। आम लोगों को अब सस्ती दरों में ऐसे फोन की जरुरत है जो ज्यादा से ज्यादा स्टोरेज कर सके। उसे बार-बार अपने फोन के स्टोरेज को खाली करने की जरुरत ना पड़े। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने शुक्रवार को अपने ए-सीरीज स्मार्टफोन ओप्पो ए 15 का नया स्टोरेज वैरिएंट लांच किया है। जो 13 हजार रुपए से भी कम कीमत पर 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दे रहा है।

यह फोन की कीमत
चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने शुक्रवार को अपने ए-सीरीज स्मार्टफोन ओप्पो ए 15 का नया स्टोरेज वैरिएंट लॉन्च किया है। पहले यह मॉडल 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज कॉम्बिनेशन में उपलब्ध था। अब यह स्मार्टफोन 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ नया मॉडल लेकर आया है, जिसकी कीमत 12,490 रुपये है। कंपनी ने अपने बयान में कहा, "ओप्पो ए15 का नया वर्जन ग्राहकों को अधिक डेटा सेव करने और बढिय़ा अनुभव देने के लिए बनाया गया है।"

फोन की खासियत
स्मार्टफोन में 6.52 इंच का वाटरड्रॉप डिस्प्ले है। कंपनी ने कहा कि यह हेलियो पी 35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। साथ ही डिवाइस में 13 एमपी का एआई बेस्ट ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। साथ ही 2एमपी (डेप्थ) का सेंसर है। वहीं फ्रंट में 8एमपी कैमरा है, वो भी बीटिफिकेशन मोड के साथ है।

यह भी हैं विशेषताएं
इसके अलावा इस डिवाइस में 4,230 एमएएएच की बड़ी बैटरी है और यह कलर ओएस 7.2 पर चलता है। यह सिस्टम वाइड डार्क मोड, आईकन पुल-डाउन, 3 फिंगर स्क्रॉलिंग स्क्रीनशॉट जैसे फीचर्स को भी सपोर्ट करती है। ओप्पो ए15 दो वाइब्रेंट कलर - डायनामिक ब्लैक और फैंसी व्हाइट में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह सभी रिटेल स्टोर्स के अलावा एमेजॉन पर उपलब्ध है।



Source 13 हजार रुपए से भी कम कीमत पर मिल रहा है यह फोन, 128 जीबी तक कर सकते हैं डाटा सेव
https://ift.tt/39MSYd3

Post a Comment

0 Comments