ads

Vivo ने लॉन्च किया 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन Y51A, जानें फीचर्स और कीमत

स्मार्टफोन निर्माता वीवो (Vivo) ने सोमवार को भारत में अपने नए स्मार्टफोन वीवो वाई51ए (Vivo Y51A)को लॉन्च करने के साथ अपनी वाई सीरीज पोर्टफोलियो के विस्तार का ऐलान किया। इसमें 8जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरीज दी गई है, जिसे 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। डिवाइस की कीमत 17,990 रुपये है। यह दो कलर वेरिएंट टाइटेनियम सफायर और क्रिस्टल सैंफनी में मिलेगा। ऑनलाइन व ऑफलाइन स्टोर दोनों पर ही इसकी खरीदारी की जा सकती है।

फीचर्स
स्मार्टफोन में 16.71 सेमी (6.58 इंच) हैलो फुलव्यू डिस्प्ले है, जो फुलएचडी प्लस (2408 गुणा 1080 पिक्सल) रेजॉलूशन से लेस है। इसके चलते वीडियोज और गेम्स दोनों के लिए आपको बेहतरीन अनुभव प्राप्त होगा। यह डिवाइस अत्याधुनिक क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 6-सीरीज प्रोसेसर से लैस है। स्मार्टफोन को नए फनटच ओएस11 के साथ पेश किया गया है, जो कि एंड्रॉयड के नए अनुभवों को प्रदान करने के चलते एंड्रॉयड 11 की तर्ज पर है।

यह भी पढ़ें-Oppo ने लॉन्च किया Reno 5 स्मार्टफोन, जानें इसकी कीमत व फीचर्स के बारे में

कैमरा सेटअप
वीवो वाई51ए में 48 एमपी का रियर कैमरा है। यह कैमरा इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन (ईआईएस) तकनीक के साथ अल्ट्रा-स्टेबल वीडियो की पेशकश करता है। यह अपने आप ही अनस्टेबल मूवमेंट को करेक्ट करने में सक्षम है। इसमें फ्रंट और रियर दोनों में ही नाइट कैमरे की क्वॉलिटी शानदार है, जिसका मकसद कम रोशनी में भी बेहतर तस्वीरें खींचना है। इसमें सेल्फी के लिए 16एमपी का एक कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें-भारत में जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy M12, डिटेल्स हुईं लीक, मिल सकते हैं ऐसे फीचर्स

कीमत व उपलब्धता
वीवो वाई51ए को देश में 17,990 रुपये में लॉन्च किया गया है। वीवो का यह हैंडसेट टाइटैनियम सैफायर और क्रिस्टल सिंफनी कलर में आता है। फोन को वीवो इंडिया ई-स्टोर, ऐमजॉन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम, टाटा क्लिक और दूसरे रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है। एचडीएफसी बैंक कार्ड के साथ फोन खरीदने पर 1000 रुपये कैशबैक भी मिलेगा। इसके अलावा ज़ीरो डाउन पेमेंट स्कीम भी कंपनी ने लॉन्च की है। जहां तक रही बैटरी की बात, तो इसमें 500एमएएच की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 18 वार्ट फास्ट चार्जिग का सपोर्ट है।



Source Vivo ने लॉन्च किया 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन Y51A, जानें फीचर्स और कीमत
https://ift.tt/3oLNOD2

Post a Comment

0 Comments