ads

जल्द लॉन्च होगा 200 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन, अंधेरे में भी खींच सकेंगे शानदार फोटो

आजकल जो स्मार्टफोन्स लॉन्च हो रहे हैं, उनमें कंपनियां नई—नई तकनीक का इस्तेमाल कर रही हैं। इसके साथ ही स्मार्टफोन्स में कैमरा सेटअप का भी विशेष ध्यान रखा जाता है। इनमें ज्यादा मेगापिक्सल के कैमरा लेंस लगाए जाते हैं। अब जल्द ही 200 मेगापिक्सल के कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। दरअसल, चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZTE एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, जिसमें 200 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन को ZTE Axon 30 Pro के नाम से लॉन्च किया जाएगा।

वीबो पर दिखा टीजर
ZTE के इस आगामी स्मार्टफोन का टीजर वीबो पर देखा गया है। इसके टीजर को ZTE कंज्यूमर एक्सपीरियंस डिपार्टमेंट के डायरेक्टर Lu Qianhao ने शेयर किया है। इस टीजर में स्मार्टफोन का डिजाइन भी दिखाया गया है। इससे पता चलता है कि इस स्मार्टफोन के राइट साइड में एक बड़ा बंप दिया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह बंप स्मार्टफोन के कैमरे को इंक्लूड करने के लिए बनाया गया है।

यह भी पढ़ें—Motorola ने लॉन्च किया 6 कैमरे वाला स्मार्टफोन Edge S, जानिए इसकी कीमत व फीचर्स के बारे में

zte_2.png

ऐसा होगा कैमरा और प्रोसेसर
बात करें ZTE Axon 30 Pro 5G के कैमरा सेटअप औ प्रोसेसर की तो टीजर के अनुसार, इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट दिया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन में Spectra 580 ISP भी दिया जाएगा, जो 200 मेगापिक्सल के कैमरे को सपोर्ट करता है। इसके कैमरे की खासियत यह है कि इस स्मार्टफोन से आप अंधेरे में भी फोटो क्लिक कर सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, ZTE के यह स्मार्टफोन सैमसंग के 200MP वाले S5KGND कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है। बताया जा रहा है कि 200 मेगापिक्सल कैमरे में 108 मेगापिक्सल कैमरे से छोटे साइज का सेंसर होगा।

यह भी पढ़ें—Lava बनाएगी Nokia और Motorola के हैंडसेट, चीनी स्मार्टफोन कंपनियों को मात देने की तैयारी

ऐसे हो सकते हैं अन्य फीचर्स
वहीं इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.9 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। इसका रेजोल्यूशन 1080 पिक्सल या 1440 पिक्सल हो सकता है। बताया जा रहा है कि यह दुनिया का पहला ऐसा फ्लैगशिप फोन होगा जो सेकंड जेनरेशन अंडर डिस्प्ले कैमरा के साथ आएगा। वही बैटरी की बात करें तो ZTE Axon 30 Pro को पॉवर देने के लिए इसमें 4700mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।



Source जल्द लॉन्च होगा 200 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन, अंधेरे में भी खींच सकेंगे शानदार फोटो
https://ift.tt/2MGZvNv

Post a Comment

0 Comments