ads

नए साल में Xiaomi लॉन्च करेगी तीन Foldable Smartphone, सैमसंग से होगा कड़ा मुकाबला

इन दिनों स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां नई—नई टेक्नोलॉजी पर काम कर रही हैं। इनमें से कुछ कंपनियां फोल्डेबल स्मार्टफोन्स लाने की योजना भी बना रही है। इसी कड़ी में चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी भी फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi नए साल में तीन Foldable Smartphone लॉन्च कर सकती है। इस बात की पुष्टि खुद रोद योंग (Ross Young) ने की है, जो कि डिस्प्ले सप्लाई चेन के सीईओ हैं। योंग ने इस संबंध में एक ट्वीट किया।

योंग ने ट्वीट कर किया कंफर्म
योंग ने ट्वीट कर शाओमी के फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की पुष्टि करते हुए लिखा कि शाओमी के फोल्डेबल फोन का प्रोडक्शन चल रहा है। साथ ही योंग ने अपने एक ट्वीट में कहा है कि सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 3 की दोनों डिस्प्ले छोटी हैं। बता दें कि सैमसंग और ओप्पो जैसी अन्य कंपनियां भी नए साल में फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की तैयारी में हैं।

यह भी पढ़ें -OnePlus ने उड़ाया Apple का मजाक तो Xiaomi ने ऐसे दिया करारा जवाब

xiaomi2.png

आउट फोल्डिंग, इन फोल्डिंग और क्लैमशेल
योंग के ट्वीट के अनुसार, शाओमी 2021 में तीन डिजाइन वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इन तीन फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ शाओमी फोल्डबेल स्मार्टफोन बाजार में भी अपनी पकड़ मजबूत बनाना चाहती है शाओमी जो फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, उनमें आउट फोल्डिंग, इन फोल्डिंग और क्लैमशेल डिजाइन वाले स्मार्टफोन शामिल हैं। वहीं एक अन्य रिपोर्ट की मानें तो शाओमी ने इन फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की डिस्प्ले के लिए सैमसंग और एलजी से डील की है।

यह भी पढ़ें -इन स्मार्टफोन्स को सस्ते में खरीदने का मौका, iphone 11 पर 20 हजार रुपए की छूट, जानें अन्य ऑफर्स के बारे में

सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन्स से होगा मुकाबला
बता दें कि सैमसंग पहले ही फोल्डेबल स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर चुकी है। ऐसे में शाओमी के आगामी तीनों फोल्डेबल स्मार्टफोन्स का मुकाबला सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन से होगा। हालांकि अभी शाओमी के अपकमिंग फोल्डिंग फोन को लेकर कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि फोल्डेबल स्मार्टफोन बाजार में सैमसंग की पकड़ मजबूत है।



Source नए साल में Xiaomi लॉन्च करेगी तीन Foldable Smartphone, सैमसंग से होगा कड़ा मुकाबला
https://ift.tt/3nUcid9

Post a Comment

0 Comments