ads

OnePlus 9 सीरीज की लॉन्चिंग और फीचर्स को लेकर अहम जानकारियां हुईं लीक, यहां जानें पूरी डिटेल

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस (OnePlus) की वनप्लस 9 सीरीज (OnePlus 9 Series) को लेकर कुछ जानकारियां सामने आई हैं। इन जानकारियों में वनप्लस 9 सीरीज की लॉन्चिंग से लेकर फीचर्स तक के बारे में बताया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस अगले साल मार्च में अपने फ्लैगशिप वनप्लस 9 सीरीज को लॉन्च कर सकता है, जिसमें वनप्लस 9 (OnePlus 9) और 9 प्रो (OnePlus 9 Pro) शामिल होगा।

वहीं ताजा रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि वनप्लस 9 लाइट (OnePlus 9 Lite) स्मार्टफोन को भी इनके साथ लॉन्च कर दिया जाएगा। बता दें कि इससे पहले सामने आ चुकी रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सीरीज के तीसरे स्मार्टफोन मॉडल का नाम वनप्लस 9ई होगा। वहीं अब फ्रेश लीक के अनुसार तीसरे मॉडल का नाम वनप्लस 9ई नहीं बल्कि वनप्लस 9 लाइट होगा।

ऐसे फीचर्स मिल सकते हैं वनप्लस 9 लाइट में
लीक रिपोर्ट्स में वनप्लस के इस आगामी स्मार्टफोन वनप्लस 9 लाइट के फीचर्स को लेकर भी कुछ जानकारियां सामने आई हैं। एंड्रॉयड सेंट्रल की रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस 9 लाइट में कई सारी चीजें हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस 8टी के समान होगी। इसे 90 हर्ट्ज या 120 हर्ट्ज के एमोलेड डिस्प्ले और 8टी की ही तरह क्वॉड-कैमरा सेटअप के साथ पेश किए जाने की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ें -हुआ खुलासा, ऐसा होगा सैमसंग का ट्रैकिंग डिवाइस Galaxy Smart tag, रखेगा आपके डिवाइसेज पर नजर

oneplus_2.png

वनप्लस 9 और 9 प्रो के फीचर्स
वहीं रिपोर्ट में वनप्लस 9 सीरीज के अन्य दोनों स्मार्टफोन वनप्लस 9 और 9 प्रो के फीचर्स को लेकर भी कुछ जानकारियां सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो को क्वॉलकम के नवीनतम 5एनएम चिपसेट और स्नैपड्रैगन 888 के साथ लॉन्च किया जाएगा, लेकिन वनप्लस 9 लाइट इसके स्थान पर स्नैपड्रैगन 865 के द्वारा संचालित होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, इसका बैक कवर प्लास्टिक का होगा और फोन में वायरलेस चार्जिग की भी सुविधा होगी।

यह भी पढ़ें -अगर नहीं किया ये काम तो 2021 से पुराने स्मार्टफोन में नहीं चला पाएंगे इंटरनेट, यहां जानें डिटेल

पेश किया अनोखा फोन
बता दें कि हाल ही वनप्लस ने एक अनोखा स्मार्टफोन पेश किया। इस स्मार्टफोन की खासियत यह है कि इस स्मार्टफोन के बैक पैनल का कलर अपने आप चेंज होता है। यह वनप्लस का कलर चेंजिंग स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन को वनप्लस ने वनप्लस 8टी कॉन्सेप्ट नाम दिया है। इसमें कंपनी ने ऐसी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है कि इसके बैक पैनल का कलर अपने आप बदल जाता है। इसका कलर डार्क ब्लू से सिल्वर में बदल जाता है।



Source OnePlus 9 सीरीज की लॉन्चिंग और फीचर्स को लेकर अहम जानकारियां हुईं लीक, यहां जानें पूरी डिटेल
https://ift.tt/2LYPb2P

Post a Comment

0 Comments