ads

LG जल्द ही भारत में लॉन्च करेगा दो बजट स्मार्टफोन LG K42 और LG K52, जानिए कैसे फीचर्स मिलेंगे इनमें

दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी एलजी (LG) जल्द ही भारत में अपने दो नए बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इन स्मार्टफोन्स को LG K42 और LG K52 के नाम से बाजार में पेश किया जा सकता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों स्मार्टफोन्स ने भारत में बीआईएस सर्किफिकेशन हासिल कर लिया है। बता दें कि LG K42 मध्य America और कैरेबियाई देशों में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। वहीं LG K52 स्मार्टफोन को यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है। अब ये दोनों स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए जाएंगे।

LG K42 के फीचर्स
बात करें LG K42 स्मार्टफोन के फीचर्स की तो इसमें 6.6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है। एलजी का यह स्मार्टफोन 3जीबी रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मेडियाटेक हेलियो पी22 एसओसी चिप दी गई है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। स्थायित्व के लिए एमआईएल-एसटीडी-810जी प्रमाणन के साथ आता है।

कैमरा
LG K42 के कैमरे की बात करें तो इसके रियर पैनल में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। इसके अलासवा 5एमपी सुपर-वाइड स्नैपर, 2एमपी डेप्थ सेंसर और 2एमपी मैक्रो शूटर भी शामिल हैं। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 8एमपी का कैमरा आता है। LG K42 में सेल्फी कैमरे के लिए 'सेंट्रल होल-पंच कट' डिजाइन दिया गया है।

यह भी पढ़ें—Samsung Galaxy S21 सीरीज में मिलेगा बायोमेट्रिक वॉयस-अनलॉक फीचर, जानिए कैसे काम करेगा

lg_smartphone_2.png

LG K52 के फीचर्स
LG K52 में 9 आस्पेक्ट रेशियो वाली 6.6-इंच की एचडी प्लस फुलविजन डिस्प्ले मौजूद है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एम एमटी6765 हेलियो पी35 एसओसी द्वारा संचालित है। यह स्मार्टफोन 4जीबी रैम वेरिएंट में आता है। वहीं कैमरे की बात करें तो इसमें भी रियर पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है।

यह भी पढ़ें—Lava बनाएगी Nokia और Motorola के हैंडसेट, चीनी स्मार्टफोन कंपनियों को मात देने की तैयारी

इसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा इसमें 5एमपी अल्ट्रा वाइड-एंगल शूटर, 2एमपी डेप्थ सेंसर और मैक्रो लेंस के साथ 2एमपी सेंसर भी शामिल है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 13एमपी कैमरा मौजूद है। फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी आता है और इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी लगी है।



Source LG जल्द ही भारत में लॉन्च करेगा दो बजट स्मार्टफोन LG K42 और LG K52, जानिए कैसे फीचर्स मिलेंगे इनमें
https://ift.tt/36UxHNh

Post a Comment

0 Comments