ads

चाइनीज कंपनियों को टक्कर देने के लिए LAVA लॉन्च करेगा गेमिंग स्मार्टफोन, जानिए कीमत के बारे में

स्मार्टफोन के लिए भारत एक बड़ा मार्केट है। इसी वजह से चाइनीज कंपनियां इंडियन मार्केट में अपने नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती हैं। भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में चाइनीज कंपनियों के स्मार्टफोन्स की बड़ी हिस्सेदारी है। ऐसे में अब स्वदेशी कंपनियां भी इन चाइनीज कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए अपने स्मार्टफोन लॉन्व कर रही हैं। इसी कड़ी में इंडियन स्मार्टफोन कंपनी Lava भी जल्द ही अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस बात की जानकारी लावा ने एक ट्वीट के जरिए दी।

ट्वीट में किया अपकमिंग फोन को टीज
Lava अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को सोशल मीडिया पर लगातार टीज कर रही है। लावा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर अपने अपकमिंग फोन को टीज करते हुए जानकारी दी है कि वह इस गेम के जरिए स्मार्टफोन इंडस्ट्री को पूरी तरह से बदल देगा। लावा ने इस ट्वीट को हैषटैग ’अब दुनिया देखेगी’ के साथ पोस्ट किया।

यह भी पढ़ें -iphone 12 ने मात्र 2 सप्ताह में ही बनाया रिकॉर्ड, सैमसंग सहित इन स्मार्टफोन्स को छोड़ा पीछे

हो सकता है गेमिंग स्मार्टफोन
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, लावा का यह आगामी स्मार्टफोन गेमिंग स्मार्टफोन होगा। बताया जा रहा है कि लावा का यह स्मार्टफोन नए साल में जनवरी महीने के पहले सप्ताह में लॉन्च होगा। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर काफी उत्साहित है। लावा का कहना है कि उसका यह आगामी स्मार्टफोन गेम चेंजर होगा। साथ ही कंपनी का कहना है कि इस स्मार्टफोन को पूरी तरह से भारत में ही डिजाइन किया गया है। बताया जा रहा है कि इस सीरीज में चार-पांच मॉडल लॉन्च किए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें -लौट रहा है Jio Phone, जानिए इसकी लॉन्चिंग और नई कीमत के बारे में

कीमत
वहीं लावा के इस आगामी गेमिंग स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी अपने पहले गेमिंग स्मार्टफोन को 15 हजर से 18 हजार रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च कर सकती है। लावा अपने अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन के जरिए चाइनीज स्मार्टफोन कंपनियों को कड़ी टक्कर देना चाहता है।

हालांकि लावा के अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन को लेकर फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं दी है। उम्मीद की जा रही है कि लावा के अपकमिंग स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत से जुड़ी जानकारी जल्द ही सामने आएंगे।



Source चाइनीज कंपनियों को टक्कर देने के लिए LAVA लॉन्च करेगा गेमिंग स्मार्टफोन, जानिए कीमत के बारे में
https://ift.tt/2M0Cd4B

Post a Comment

0 Comments