ads

7,000 रुपए सस्ते में खरीद सकते हैं Realme के इस 5G स्मार्टफोन को, यहां जानें डिटेल्स

चाइनीज स्मार्टफोन ब्रैंड भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं। कई चाइनीज स्मार्टफोन्स की भारतीय मार्केट में अच्छी डिमांड है। इनमें से चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी के स्मार्टफोन इंडियन यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। अगर आप भी रियलमी का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो अभी रियलमी की रियलमी डेज सेल चल रही है। यह सेल 25 दिसंबर तक चलेगी। इस सेल में आप रियलमी के 5जी स्मार्टफोन Realme X50 Pro 5G को सस्ते में खरीद सकते हैं। रियलमी इस 5जी स्मार्टफोन पर 7,000 रुपए का डिस्काउंट दे रहा है।

Realme X50 Pro 5G की कीमत
बता दें कि Realme X50 Pro 5G तीन अलग—अलग वेरिएंट में उपलब्ध है। कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन के फोन के 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 44,999 रुपए है। वहीं 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपए है। 6 जीबी रैम और 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपए है। बता दें कि रियलमी के इस फोन को इसी साल फरवरी में भारत में लॉन्च किया गया था। रियलमी डेज सेल में इस स्मार्टफोन पर 7 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है।

Realme X50 Pro 5G के फीचर्स
बात करें Realme X50 Pro 5G के फीचर्स की तो इसमें 6.44 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसकी डिस्प्ले का रेजॉल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है। स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 दिया है। वहीं प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है, जो 5जी को भी सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें—लॉन्च से पहले Motorola के नए स्मार्टफोन के फीचर्स आए सामने, जानिए इस बजट फोन के बारे में

realme_1.png

कैमरा फीचर्स
वहीं रियलमी के इस स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसके रियर पैनल पर चार कैमरे दिए गए हैं। इसमें मुख्य लेंस 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल है। तीसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और चौथा लेंस 2 मेगापिक्सल डेफ्थ सेंसर है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में डुअल कैमरा दिया गया है। इसमें 32 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के लेंस शामिल है।

यह भी पढ़ें—Amazon Fab Phones fest 22 दिसंबर से, ये स्मार्टफोन्स खरीद सकते हैं सस्ते में

अन्य स्पेसिफिकेशन
रियलमी के इस फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4200 एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं सिक्योरिटी के लिए इस फोन में इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें टाइप-सी चार्जिंग, 4जी वीओएलटीई और हेडफोन जैक मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में नाविक (NAVIC) नेविगेशन सपोर्ट भी दिया गया है। बता दें कि नाविक भारत का अपना सैटेलाइट नेविगेशन सिस्टम है।



Source 7,000 रुपए सस्ते में खरीद सकते हैं Realme के इस 5G स्मार्टफोन को, यहां जानें डिटेल्स
https://ift.tt/34DDdSL

Post a Comment

0 Comments