ads

इंडियन कंपनी ने लॉन्च किया 4,999 रुपए में स्मार्टफोन, कोई चाइनीज पार्ट्स का इस्तेमाल नहीं, खराब होने पर मिलेगा नया फोन

भारतीय स्मार्टफोन कंपनी Inblock अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज पेश की है। इस सीरीज के तहत कंपनी ने तीन स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च किए हैं। इन स्मार्टफोन को Inblock E10, E12 और E15 के नाम से बाजार में उतारा गया है। यह देश का पहला ब्लॉकचेन स्मार्टफोन है। सबसे खास बात यह है कि यम तीनों स्मार्टफोन पूरी तरह से स्वदेशी हैं। कंपनी का दावा है कि इनमें किसी भी चाइनीज पार्ट का इस्तेमाल नहीं किया गया है। साथ ही इनकी कीमत भी कम है। यह बजट सेगमेंट स्मार्टफोन है।

खराब होने पर मिलेगा नया फोन
जहां अन्य स्मार्टफोन में खराबी आ जाने पर कंपनी उसे ठीक करके देती है। वहीं Inblock के इन स्मार्टफोन्स के वारंटी के दौरान खराब हो जाने पर यूजर्स को नया फोन दिया जाएगा। इनब्लॉक का दावा है कि इस स्मार्टफोन सीरीज में चाइना का कोई पार्ट नहीं लगा है। कंपनी का कहना है कि इन स्मार्टफोन में इस्तेमाल किए गए सभी पार्ट्स दुबई से मंगाए गए हैं।

नोएडा में है कंपनी का प्लांट
बता दें कि फिलहाल इनबॉक्स कंपनी का प्लांट नोएडा के सेक्टर-63 में है। वहीं भारत के पहले ब्लॉकचेन स्मार्टफोन की लॉन्चिंग उत्तर प्रदेश सरकार के कौशल विकास मंत्री कपिल देव अग्रवाल, विज्ञान एवं प्राद्यौगिकी मंत्री नीलिमा कटियार और कंपनी के फाउंडर दुर्गा प्रसाद त्रिपाठी की उपस्थिति में हुई।

यह भी पढ़ें—लॉन्च हुआ Oppo का A53 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में कंपनी ने दिए ऐसे फीचर्स

Inblock स्मार्टफोन्स की कीमत
इनब्लॉक के इन स्मार्टफोन्स की कीमत की बात करें तो Inblock E10 की शुरुआती कीमत 4,999 रुपए है। इस कीमत में इसका 1 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन मिलेगा। वहीं 2 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपए और 3 जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 6,499 रुपए हैं। इस स्मार्टफोन सीरीज में E15 प्रीमियम मॉडल है। इसकी शुरुआती कीमत 8,600 रुपये है और टॉप मॉडल की कीमत 11,999 रुपए रखी गई है। वहीं E12 की शुरुआती कीमत 7,450 रुपए रखी गई है।

यह भी पढ़ें—लॉन्च से पहले Motorola के नए स्मार्टफोन के फीचर्स आए सामने, जानिए इस बजट फोन के बारे में

फीचर्स
बात करें इन स्मार्टफोन के फीचर्स की तो Inblock E10 तीन वेरियंट में 1 जीबी रैम + 16 जीबी स्टोरेज, 2 जीबी रैम + 16 जीबी की स्टोरेज और 3 जीबी रैम + 16 जीबी स्टोरेज में उपलब्ध होगा। वहीं E15 स्मार्टफोन 4 जीबी तक रैम और 64 जीबी तक की स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा। कंपनी ने इन तीनों फोन के कैमरे, बैटरी, प्रोसेसर आदि के बारे में जानकारी नहीं दी है।



Source इंडियन कंपनी ने लॉन्च किया 4,999 रुपए में स्मार्टफोन, कोई चाइनीज पार्ट्स का इस्तेमाल नहीं, खराब होने पर मिलेगा नया फोन
https://ift.tt/3pcvDXd

Post a Comment

0 Comments